यह मार्केटप्लेस एलुवियो की ब्लॉकचेन टेक्नॉलजी द्वारा संचालित होगा और कंस्यूमर्स के लिए डिजिटल टोकन खरीदने, व्यापार करने, बेचने और स्टोर करने के लिए एक हब के रूप में काम करेगा। इसके साथ ही यह इथेरियम और बाकी ब्लॉकचेन में इंटरऑपरेबल होगा। WWE एनएफटी मार्केटप्लेस में भाग लेने के लिए फैंस को एलुवियो के जरिए एक सिक्योर WWE डिजिटल वॉलेट बनाने की जरूरत होगी, जो एक वॉल्ट के रूप में काम करता है और कंस्यूमर्स को सामान्य करेंसी या क्रिप्टोकरेंसी का उपयोग करके संग्रह करके रखी वाली चीजों को खरीदने में सक्षम बनाता है।
इस बारे में ब्लॉकचैन क्रिएटिव लैब्स के सीईओ और बेंटो के सह-संस्थापक / सीईओ, स्कॉट ग्रीनबर्ग ने कहा कि हम जानते हैं कि WWE की फैन कम्युनिटी को इस ऑर्गनाइजेशन के प्रामाणिक डिजिटल सामानों का मालिक बनाना पसंद होगा। उन्होंने कहा कि हमारा एनएफटी स्टूडियो, फैंस को एनएफटी और टोकन का मालिक बनने में सक्षम बनाएगा। WWE के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट, रेवेन्यू स्ट्रैटेजी एंड डिवेलपमेंट, स्कॉट जांघेलिनी का दावा है कि नई पार्टनरशिप से दोनों कंपनियों को WWE के फैनबेस के लिए नए तरीके तलाशने की राह दिखी है।
डब्ल्यूडब्ल्यूई एनएफटी मार्केटप्लेस के अलावा, ब्लॉकचैन क्रिएटिव लैब्स ने हाल ही में “द मास्कड सिंगर” नामक एक लोकप्रिय अमेरिकी टीवी शो के लिए “द मास्कवर्स” भी लॉन्च किया है। यह जॉइंट वेंचर, एमी अवॉर्ड विनिंग क्रिएटर डैन हार्मन की आनेवाली कॉमिडी सीरीज क्रापोपोलिस के लिए भी एक डेडिकेटेड मार्केट प्लेस लॉन्च करने की तैयारी में है।
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।