फर्म की ओर से जारी एक प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार, तीनों फाइटर्स के बीच कुल 60,000 डॉलर की रकम बांटी जाएगी। यह बेस्ट परफॉर्मेंस और बेस्ट फाइट के लिए कैश बोनस के अतिरिक्त होगा। पहले स्थान पर आने वाले फाइटर को 30,000 डॉलर, दूसरे स्थान के लिए 20,000 डॉलर और तीसरे स्थान पर रहे फाइटर को 10,000 डॉलर का बिटकॉइन में भुगतान किया जाएगा। यह बोनस डॉलर में बिटकॉइन के रेट में मिलेगा। पहला UFC बिटकॉइन फैन बोनस 9 अप्रैल को होने वाले पे-पर-व्यु मुकाबले के दौरान फाइटर्स को दिया जाएगा।
UFC के प्रेसिडेंट Dana White ने एक स्टेटमेंट में कहा, “Crypto.com लगभग एक वर्ष से UFC का ऑफिशियल पार्टनर्स है और मैं आपको बता सकता हूं कि ये हमारी सबसे अच्छी भागीदारियों में से एक है। वे फैन्स के साथ जुड़ने के लिए मिलकर काम करने के बारे में लगातार नए आइडिया पेश करते रहते हैं।”
Crypto.com ने पिछले वर्ष UFC के ऑफिशियल फाइट किट पार्टनर के तौर पर 17.5 करोड़ डॉलर में 10 वर्ष की डील की थी। यह इस क्रिप्टो एक्सचेंज की फुटबॉल, बास्केटबॉल, हॉकी और फॉर्मूला 1रेसिंग में स्पोर्ट्स टीमों और ब्रांड्स के साथ ऐसी कई डील्स में से एक थी। इसने अमेरिका के लॉस एंजिलिस में Staples Center की ब्रांडिंग के राइट्स भी हासिल किए हैं। हाल के वर्षों में क्रिप्टोकरेंसीज में ट्रेड करने वालों की संख्या तेजी से बढ़ी है। इसके साथ ही इस सेगमेंट से जुड़ी फर्मों के कारोबार में भी बढ़ोतरी हुई है। ये फर्में अब ब्रांडिंग और मार्केटिंग से जुड़ी डील्स में काफी दिलचस्पी ले रही हैं। फुटबॉल प्लेयर Lionel Messi ने हाल ही में डिजिटल फैन टोकन फर्म Socios का ब्रांड एम्बेस्डर बनने के लिए 2 करोड़ डॉलर की डील की थी। इस डील के तहत अर्जेंटीना के कप्तान और फ्रांस के क्लब Paris Saint-Germain के मुख्य प्लेयर Messi तीन वर्ष तक इस क्रिप्टो एक्सचेंज के ब्रांड एम्बेस्डर होंगे।
लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।