ट्विटर ने घोषणा की है कि वह प्रोफेशनल प्रोफाइल नामक अपने प्लेटफॉर्म पर एक नए प्रकार की प्रोफाइल तलाश रही है।
ट्विटर ने घोषणा की है कि वह प्रोफेशनल प्रोफाइल नामक अपने प्लेटफॉर्म पर एक नए प्रकार की प्रोफाइल तलाश रही है। कंपनी के आधार पर, प्रोफेशनल प्रोफाइल किसी को भी काम के लिए ट्विटर का उपयोग करने की अनुमति देगा – जैसे व्यवसाय, गैर-लाभकारी, प्रकाशक और निर्माता – अपने प्रोफ़ाइल पर सीधे अपने व्यवसाय के बारे में विशेष जानकारी प्रदर्शित करने के लिए।
अपने ट्विटर बिजनेस प्रोफाइल पेज के स्क्रीनशॉट पर, कंपनी संकेत देती है कि वह एक नई डिज़ाइन जारी करेगी, जिसमें कुंजी प्रोफ़ाइल नाम के आगे एक पता और संपर्क विवरण जैसी अधिक जानकारी होगी।
ट्विटर व्यवसायों के एक छोटे से पूल पर प्रोफेशनल प्रोफाइल की सुविधा की खोज करके शुरू करेगा और आने वाले महीनों में कई खातों पर इसे जारी करेगा।
अधिक के लिए बने रहें: हम छोटे अमेरिकी पूलों से शुरू करते हैं और अधिक खातों तक पहुंच प्रदान करेंगे … https://t.co/v5ru5P5jD9
– ट्विटर बिजनेस (@TwitterBusiness) 1619037255000
यह व्यावसायिक व्यावसायिक सुविधा अधिक कॉर्पोरेट वित्तीय साधन बनाने की दिशा में एक कदम हो सकती है। ट्विटर ने व्यावसायिक प्रोफाइल के हिस्से के रूप में भुगतान किए गए व्यावसायिक प्रोफाइल पर विशेष सुविधाएँ जारी की हो सकती हैं।
फरवरी में वापस, एक ब्लूमबर्ग रिपोर्ट ने सुझाव दिया कि कई ट्विटर समूह सदस्यता प्रस्तावों पर शोध कर रहे थे जैसे कि गैर-विज्ञापन-फ़ीड, ट्वीटडेक, विशेष सामग्री, उच्च गुणवत्ता वाले वीडियो, ट्विटर सत्यापन बिल्ला, ट्विटर विश्लेषिकी, प्रोफ़ाइल-आधारित समर्थन।
“राजस्व में वृद्धि हमारी कंपनी का मुख्य लक्ष्य है। आप देखेंगे कि हम अनुसंधान जारी रखना चाहते हैं और 2021 में और उससे आगे विज्ञापन के बिना पैसे जुटाने के तरीके खोजने की कोशिश करेंगे, ”ब्रूस फाल्क, रेवेन्यू प्रोडक्ट लीड, ने उस समय टेकक्रंच को एक बयान में कहा था।
“इसमें सदस्यता और विकल्प शामिल हो सकते हैं जो ट्विटर पर सभी आकारों और व्यवसायों को विभिन्न विशेषताओं तक पहुंच और सामग्री निर्माण, उपलब्धता, और सगाई के अवसरों को बढ़ाएंगे।”