स्मार्टफोन निर्माता पोको ने घोषणा की है कि वह अपने स्मार्टफोन की वारंटी दो महीने बढ़ा रहा है।

देश वर्तमान में COVID-19 की दूसरी लहर का सामना कर रहा है और इसलिए चीजों को विनियमित करने के लिए, राज्य सरकारों ने एक सीमा निर्धारित की है। इस स्थिति के दौरान ग्राहकों की सहायता के लिए स्मार्टफोन निर्माता पोको ने अपने स्मार्टफ़ोन पर वारंटी अवधि बढ़ा दी है।
पोको ने घोषणा की है कि वह अपने स्मार्टफोन की वारंटी दो महीने बढ़ा रहा है। कॉर्पोरेट ने ट्वीट के जरिए यह घोषणा की। पोको इंडिया ने ट्वीट किया, “हम जानते हैं कि पिछले कुछ महीने हर किसी के लिए बहुत मुश्किल हैं। चीजों को आसान बनाने के लिए, हम 𝒐𝒇 𝑷𝑶𝑪𝑶 𝒑𝒉𝒐𝒏𝒆𝒔” 𝒑𝒉𝒐𝒏𝒆𝒔 𝒃𝒚 𝒕𝒉𝒆। * का विस्तार करते हैं। आपकी सुरक्षा के लिए। मई जून। ”
हम जानते हैं कि पिछले कुछ महीने हर किसी के लिए बहुत मुश्किल हैं। चीजों को आसान बनाने के लिए, हम विस्तार करते हैं … https://t.co/3c5NhtpDDW
– POCO India – पॉलिसी के लिए जांच 💪🏿 (@IndiaPOCO) 1620801621000
इसलिए, यह बताता है कि यदि आप एक पोको स्मार्टफोन रखते हैं और इसकी वारंटी मई या जून में समाप्त हो जाती है, तो एक्सटेंशन के बाद यह अगस्त में समाप्त हो जाएगा।
कंपनी ने यह भी कहा, “हम वास्तव में अपने ग्राहकों को पूरी तरह से अपने और अपने प्रियजनों की देखभाल करने और अपने पोको उपकरणों के बारे में चिंता नहीं करना चाहेंगे। हमने उन्हें एकीकृत किया है।”
पिछले साल भी कई स्मार्टफोन निर्माता जैसे सैमसंग, एलजी एट अल। ग्राहकों की सहायता के लिए अपने उपकरणों की वारंटी को बढ़ाया।
POCO इंडिया के कंट्री डायरेक्टर अनुज शर्मा ने कहा: “हमारे समुदायों के जीवन में कम व्यवधान डालने के लिए, हम मई में कुछ भी नहीं खोलने और वर्तमान स्थिति को बढ़ाने के लिए इंतजार कर रहे हैं। हम समझते हैं कि ये मुश्किल समय हैं। सभी लोग। ” भारत में पोको एफ 3 जीटी स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए।

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