The Sandbox ने अपने Medium हैंडल पर इस डील की आधिकारिक पुष्टि पोस्ट की।
एशिया-पैसेफिक के लिए HSBC के चीफ मार्केटिंग ऑफिसर सुरेश बालाजी ने कहा “मेटावर्स के जरिए लोग एआर, वर्चुअल रियलिटी (वीआर) और एक्सटेंडिड रियलिटी जैसी तकनीकों का इस्तेमाल करके इंटरनेट की अगली पीढ़ी, यानी वेब 3 का अनुभव करेंगे। द सैंडबॉक्स के साथ अपनी साझेदारी के जरिए से हम मेटावर्स में अपनी शुरुआत कर रहे हैं।”
सैंडबॉक्स एक गेमिंग वर्चुअल वर्ल्ड है, जो इथेरियम ब्लॉकचेन पर बनाया गया है। यह प्लेटफॉर्म पर गेमर्स के कमाने के जरिए के तौर पर नॉन-फंजिबल टोकन (NFT) के मिंटिंग, यूज़ और सैलिंग को भी सपोर्ट करता है।
इन-गेम इकोनॉमी के लिए कंपनी ने अपना SAND नाम का मूल टोकन भी जारी किया है, जिनमें से प्रत्येक की वर्तमान में CoinMarketCap पर $3.15 (लगभग 239 रुपये) कीमत है।
कई बड़े ब्रांड्स ने अपने वर्चुअल वर्ल्ड की शुरुआत को बढ़ावा देने के लिए The Sandbox के साथ साझेदारी की है।
The Warner Music Group (WMG), Gucci, Adidas, और CryptoKitties सहित कुछ अन्य ब्रांड्स पहले से ही Sandbox के साथ Metaverse का हिस्सा है।