चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर सुरोजीत चटर्जी ने एक ट्वीट में कहा कि ‘कॉइनबेस ने’ काफी अधिक ट्रैफिक देखा है। कॉइनबेस ने अलग से ट्वीट किया कि हम वापस आ गए हैं और आपके लिए तैयार हैं। कॉइनबेस ने US फुटबॉल चैंपियनशिप में FTX, Bitbuy और eToro के साथ विज्ञापन चलाए। बहरहाल, साइट के क्रैश होने से निवेशक चिंतित दिखाई दिए। उन्हें कॉइनबेस की कमाई वाली अगली रिपोर्ट तक इंतजार करना होगा। इसके बाद पता चलेगा कि इस विज्ञापन का उसके यूजर नंबर्स पर कैसे असर पड़ा।
दूसरी ओर, सुपर बाउल विज्ञापन के बाद किसी के प्लेटफॉर्म पर ट्रैफिक में इतनी ज्यादा बढ़ोतरी को सकारात्मक रूप से देखा जाना चाहिए। लेकिन सवाल यह है कि क्या कंपनी नए साइन-अप के अहम हिस्से को एक्टिव मंथली यूजर्स में बदल सकेगी। यही ट्रांजैक्शन के वॉल्यूम को बढ़ाते हैं। बहरहाल, कॉइनबेस के सुपर बाउल विज्ञापन को पूरा मार्केट विज्ञापन की जीत के तौर पर देख रहा है।
बात करें क्रिप्टो मार्केट की, तो BTC के हैश रेट में अच्छी बढ़ोतरी के साथ बिटकॉइन की कीमत (Bitcoin price) $43,000 (लगभग 32.5 लाख रुपये) के ऊपर जा रही है। दुनिया की सबसे पॉपुलर और पुरानी क्रिप्टोकरेंसी सोमवार को धीमी रफ्तार से ट्रेड होनी शुरू हुई, लेकिन पिछले 24 घंटों में इसकी कीमत में 2.09 प्रतिशत की बढ़ोतरी देखी गई है। खबर लिखे जाने तक, भारतीय एक्सचेंज CoinSwitch Kuber पर बिटकॉइन की कीमत (Bitcoin price in India today) $45,238 (लगभग 34 लाख रुपये) थी।
इस बीच, ग्लोबल एक्सचेंज्स पर बिटकॉइन की वैल्यू पिछले 24 घंटों में 3.79 प्रतिशत की बढ़ोतरी के साथ $43,498 (लगभग 33 लाख रुपये) थी। CoinGecko के आंकड़ों के अनुसार, फरवरी की शुरुआत से बिटकॉइन की कीमत लगभग 14% बढ़ी है।