बिग बाजार अपने कस्टमर्स के लिए आकर्षक शॉपिंग ऑफर्स लाने की तैयारी कर रहा है। Ercess Live के पास इंफ्लुएंसर मार्केटिंग की पूरी जिम्मेदारी होगी। इसके लिए फूड ब्लॉगर्स सहित कई प्रकार के इंफ्लुएंसर्स का इस्तेमाल किया जाएगा। इस बारे में Ercess Live के फाउंडर, विशाल जायसवाल ने कहा, “दुनिया भर में कई बड़े ब्रांड्स इंफ्लुएंसर मार्केटिंग का इस्तेमाल कर रहे हैं। इससे बड़ी संख्या में कस्टमर्स तक पहुंचा जा सकता है। मेरा मानना है कि इस दशक में इंफ्लुएंसर मार्केटिंग पेड एडवर्टाइजमेंट सेगमेंट से आगे निकल जाएगी। हमें बिग बाजार के साथ जुड़ने से खुशी है।”
पर्यावरण के संरक्षण में भी Ercess Live अपना योगदान देने की कोशिश कर रहा है। इसके लिए प्रत्येक सब्सक्रिप्शन की बिक्री पर एक पेड़ लगाया जाता है। Ercess Live पहले से देश और विदेश में कई बड़ी कंपनियों के साथ काम कर रहा है। बेंगलुरु के इस स्टार्टअप का दावा है कि उसने लगभग 700 ब्रांड्स के साथ काम किया है और लाखों डॉलर के कैम्पेन संभाले हैं।
Ercess Live के पास मार्केटिंग प्रोडक्ट्स की एक रेंज भी है जिसका इस्तेमाल इवेंट ऑर्गनाइजर्स अपने इवेंट का प्रचार करने और उसकी टिकटें बेचने के लिए कर सकते हैं। ब्रांड्स को एक सेंट्रल सिस्टम से बेहतल तरीके से इवेंट मार्केटिंग में मदद के लिए क्रिएटिव मार्केटिंग स्ट्रैटेजीज का इस्तेमाल किया जाता है। हालांकि, बिग बाजार के लिए होम डिलीवरी सेगमेंट में बिग बास्केट जैसी बड़ी कंपनियों का मुकाबला करना आसान नहीं होगा क्योंकि इन कंपनियों के पास पहले से एक बड़ा नेटवर्क और कस्टमर्स मौजूद हैं। इस सेगमेंट में कॉम्पिटिशन अधिक होने के कारण मार्जिन कम होता है। रिटेल सेगमेंट की बड़ी कंपनियों में से एक बिग बाजार के पास स्टोर्स का मजबूत नेटवर्क है। पिछले कुछ वर्षों से ग्रॉसरी जैसे आइटम्स की होम डिलीवरी करने वाली फर्मों की संख्या बढ़ने का असर बिग बाजार के बिजनेस पर भी पड़ा है।
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